भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार चक्रधरपुर पहुंची गीता कोड़ा, कहा- झामुमो और कांग्रेस की गठबंधन सरकार आज बन गई है ठगबंधन

1 min read

Chakradharpur: झारखंड में झामुमो – कांग्रेस का गठबंधन का सरकार आज ठक बंधन बन गया है. उक्त बातें कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सिंहभूम के सांसद गीता कोड़ा ने कहा. श्रीमती कोड़ा बुधवार को रांची से सड़क मार्ग से अपने घर चाईबासा जाने के दौरान पश्चिमी सिंहभूम जिले के भाजपा ने नेता और कार्यकर्ताओं ने बदंगांव से लेकर चाईबासा तक स्वागत किया.

श्रीमती कोड़ा ने कहा कि जिस तरह आदिवासियों के नाम पर वर्तमान में इंडिया गठबंधन का झारखंड सरकार बना हैं , उसमें एक भी वादा पूरा नहीं किया हैं. सरकार के पास युवाओं के लिए कोई योजना नहीं बना है.आज यहां का आदिवासी युवा पीढ़ी रोजगार के खातिर पलायन कर रहा है. युवा सड़क पर हैं. पेपर लीक भी हुआ है. आज का युवा इस झारखंड सरकार की व्यवस्था से नाराज होकर ठगबंधन सरकार को 2024 में उतार फेंकने का काम हम लोग करेंगे।

उन्होंने कहा कि झारखंड के 14 लोकसभा सीट पर भाजपा इन्हीं मुद्दों को लेकर जनता के सामने हम लोग जाएंगे और सभी लोकसभा सीट जीत कर देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि सरकार बनाने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, झारखंड प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में मुझे भाजपा में काम करने का मौका मिला है निश्चित तौर पर काम करके डबल इंजन की सरकार बनाने का काम करेंगे.

इससे पहले पश्चिमी सिंहभूम जिले के बदंगांव से लेकर चाईबासा तक सांसद गीता कोड़ा, पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा को जगह-जगह स्वागत किया गया। इसपर सांसद ने कहा कि जिस तरह स्वागत किया गया है जिसके लिए सभी का आभार व्यक्त करती हूं. बहुत ही खुशी की अनुभूति हो रही है। कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं, उसके लिए धन्यवाद करता हूं।जब कोड़ा दंपति चक्रधरपुर पहुंचे तो भाजपा नेताओं ने जमकर आतिशबाजी कर ढोल नगाड़े के बीच पवन चौक पर स्वागत किया।

इस दौरान कोड़ा दंपति को नेताओं ने फूल माला पहनकर जोरदार स्वागत किया। इस दौरान बदंगांव से लेकर चाईबासा तक कोड़ा दंपति ने भगवान बिरसा मुंडा, राजा अर्जुन सिंह, शहीद भगत सिंह, पवन चौक स्थित शहीद पत्रकार पवन शर्मा की प्रतिमा पर भी माला अर्पण कर उन्हें नमन किया। स्वागत करने में पूर्व विधायक शशिभूषण सामड, भाजपा जिला अध्यक्ष संजू पांडेय, मालती गिलुवा ,भाजपा के वरिष्ठ नेता अशोक सारंगी, शेषनारायण लाल, राजू प्रसाद कसेरा,सुरेश साव, संजय मिश्रा, समरेश सिंह, विजय मेलगांडी, संजय पासवान, राजेश गुप्ता,प्रताप कटिहार, अनिल बोदरा, पंकज खिरवाल के साथ कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours