गिरिडीह: दूसरी शादी करने जा रहा था युवक तभी पहुंच गई पत्नी, दुल्हा हुआ फरार

1 min read

Giridih: गिरिडीह के पचंबा थाना इलाके के साहु धर्मशाला में एक शादी समारोह के दौरान शादी शुरू होने से पहले दुल्हा उस वक्त फरार हो गया. जब दुल्हे की पत्नी पुलिस के साथ आ धमकी. लेकिन वहां ना तो दुल्हा मिला, और ना ही कोई शादी ही हुई. जबकि बिहार के वैशाली से आई लड़की और उसके परिजनों ने शादी करने से इनकार कर दिया. लड़के के पत्नी के पहुंचने पर लड़की के परिजनों को पता चला कि लड़का पहले से शादीशुदा है. इसके बाद लड़की वाले अपनी बेटी को लेकर वहां से चले गए.

दूसरी तरफ पति से धोखा खाई पत्नी ने पचंबा थाना को आवेदन दी है. इसकी पुष्टि पचंबा थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह ने करते हुए बताया कि मामले की जानकारी मिली है. अब पहली पत्नी से बात किए जाने पर दोषी पति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पत्नी को धोखा देकर दूसरी करने का मामला पचंबा थाना क्षेत्र के साहु धर्मशाला में शनिवार की देर रात का बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक गिरिडीह के एक कारखाने में कार्यरत एक युवक ने पत्नी के रहते हुए सिहोडीह की एक लड़की से प्यार कर बैठा और उससे शादी करने का वादा किया. जबकि लड़की मूल रुप से बिहार के वैशाली की रहने वाली थी. और लड़के के कहने पर ही लड़की अपने परिजनों के साथ शनिवार की शाम को गिरिडीह आ गई थी. इस दौरान सिहोडीह की युवती से शादी करने के लिए लड़के ने पचंबा के साहु धर्मशाला को बुक तक करा लिया था. देर रात विवाह होना था. ऐन वक्त पर उसकी पत्नी को जानकारी मिली और वो मदद के लिए पचंबा थाना पहुंच गई. जहां थाना प्रभारी खुद पुलिस जवानों के साथ कारखाने में कार्यरत युवक की पत्नी के साथ विवाह स्थल पहुंच गए. जहां युवक की प्रेमिका तो अपने परिजनों के साथ मौजूद थी, लेकिन आरोपी पति वहां से फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें: 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours