जानें बाबूलाल मरांडी क्यों कर रहे होटवार जेल के सुपरिटेंडेंट की तारीफ और CM हेमंत को दे रहे नसीहत

Ranchi: पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी होटवार जेल के सुपरिटेंडेंट राबर्ट बेसरा की सराहना कर रहे हैं खासकर सख्ती से अपनी ड्यूटी निभाने को. कानून सम्मत बढिया काम करने को, साथ ही उन्होंने सीएम हेमंत सोरेन को नसीहत भी दी है. राबर्ट को प्रोत्साहित करने की अपील भी की है.

सोशल मीडिया के जरिये CM को टैग कर अपनी बात रखते बाबूलाल ने कहा है कि उन्होंने सुना है कि होटवार जेल में ईडी के केश में बंद आपके “कमाउ चेलों” को युवा संताल आदिवासी नये जेल सुपरिटेनडेन्ट राबर्ट बेसरा की सख़्ती पच नहीं रही है। पहले की तरह यह सुपरिडेंट “प्रेम की लीला” के मायाजाल में फँस नहीं रहा। इतना टाईट कर दिया है कि “सरकारी मेहमानों” को जेल में दिन में ही तारे दिखाई दे रहे हैं.

हेमंत को सावधान करते सलाह दी है कि वे चेलों के दबाव में राबर्ट बेसरा को दूसरे जगह भिजवाने में लगे हैं.उनकी जगह किसी सिंहजी को लाने की षड्यंत्रकारी योजना बन रही है ताकि आपके चेले पहले की तरह जेल से ही सरकार का नियंत्रण करते रहें और ईडी के गवाहों को होस्टाइल कराते रहें.

जेल आईजी से भी चेलों को “मदद” नहीं मिल रही, सो उनकी भी विदाई का वातावरण जेल से ही बनाने का प्रयास कर रहे हैं आपके “मनी मेकर” चेले.बाबूलाल के मुताबिक अगर संताल समाज का कोई युवा अफ़सर क़ानून सम्मत बढ़िया काम कर रहा है तो सीएम को तो उसे शाबासी देनी चाहिए. ध्यान रहे पब्लिक आपके ये सब ग़लत काम देख, सुन, समझ रही है. इसलिये अपने चेलों के षड्यंत्र का शिकार बनने की गलती फिर से करके एक नया मुसीबत मोल मत लीजिएगा। आगे आपकी मर्ज़ी.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours