बलिया में सड़क हादसे में छह लोगों की हुई मौत, 10 घायल

1 min read

Baliya: बलिया जिले के दोकटी थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के एक मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहे ग्रामीणों के दो वाहनों की एक अन्य वाहन से टक्कर हो गई. पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गयी और क़रीब 10 लोग घायल हो गए. पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) मोहम्मद उस्मान ने मंगलवार को बताया कि दोकटी क्षेत्र के सुघर छपरा मोड़ के पास मंगलवार तड़के लगभग ढाई-तीन बजे तेज रफ्तार पिकअप वाहन और दो जीप में टक्कर हो गयी.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गयी तथा दस लोग घायल हो गए हैं. घायलों में से चार लोगों की स्थिति गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी रेफर किया गया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना में मारे गए लोगों की पहचान अमित कुमार गुप्ता (46), रणजीत शर्मा (32), यश गुप्ता (नौ), राज गुप्ता (11), राजेंद्र गुप्ता (50) और एक अज्ञात के रूप में हुई है. मृतकों में यश गुप्ता व राज गुप्ता सगे भाई थे. घायलों में चार की हालत गंभीर बताई गई है, जिन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी रविंद्र कुमार, पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा, पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद उस्मान सहित वरिष्ठ अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गए.

पुलिस अधीक्षक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सीओ ने बताया कि दोनों जीप में कुल 17 लोग सवार थे. जीप में सवार लोग खेजुरी थाना क्षेत्र के मासूमपुर गांव में तिलक समारोह से लौट रहे थे. उन्होंने कहा कि मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours