रामगढ़ के गड़के झील पर पिकनिक मना रहे चार युवकों को बदमाशों ने लूटा

1 min read

Ramgarh: रामगढ़ थाना क्षेत्र के चुटूपालू घाटी के नीचे गड़के झील पर पिकनिक मनाने पहुंचे लोगों को अपराधियों ने तमंचा दिखाकर लूट लिया. इस लूटपाट की घटना को लेकर रामगढ़ गोलपार, पुरनी मंडप निवासी शुभम यादव ने रामगढ़ थाने में सूचना दर्ज कराई है. उसने बताया कि गुरुवार को वह दोस्तों पियूष पासवान, रोमन पासवान, चंदूलाल अग्रवाल और आयुष वर्मा के साथ मोटरसाइकिल से घूमने निकला था. जब वे चुटूपालू घाटी के गणके झरना के पास पहुंचे तो वहां पहले से 10-15 लड़के मोटरसाइकिल से घूमने के लिए आए हुए थे. इस समय एक व्यक्ति वहां आया और उसने वहां बम लगे होने की सूचना दी. साथ ही उन लोगों को मोटरसाइकिल को साइड में करने की बात भी कही.

उसकी बात में आकर वहां मौजूद सभी लोग मोटरसाइकिल से घाटी से और नीचे चले गए. नीचे जाते वक्त ही उस व्यक्ति ने उन लोगों से कहा कि वह उग्रवादी संगठन से ताल्लुकात रखता है. उसके 50 से 60 साथी वहां पर आने वाले हैं. यदि किसी ने भी हल्ला किया तो उसकी खैर नहीं. इसके बाद उसने सभी को अलग-अलग दिशा में बारी-बारी से जाने को बोला.

इसी दौरान उसने हथियार के भय दिखाकर सभी लड़कों से मोबाइल ले लिया. साथ ही पूरे रास्ते वह यह बोलता गया कि तुम लोग गन लोड करके रखो. साथ ही लड़कों को हेड बस से मिलाने की बात भी वह कह रहा था. उसकी बात सुनकर सभी लड़के डर गए और उन सभी लोगों ने अपने-अपने मोबाइल उस व्यक्ति को दे दिया. बाद में वह व्यक्ति वहां से निकल गया.

वीडियो बना रहे लोगों का अपराधियों ने छीना मोबाइल

झील के पास पिकनिक मना रहे लोग एक दूसरे का वीडियो भी बना रहे थे. इसी दौरान अपराधियों का तांडव भी उन लोगों के कमरे में कैद हो गया. कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाई और अपराधियों की तस्वीर अपने कमरे में कैद कर ली. साथ ही उसे मोबाइल को ऑफ कर छुपा दिया ताकि अपराधी उसे लूट नहीं पाए. पुलिस के पास कुछ अपराधियों की तस्वीरें हैं, जिसके आधार पर उनकी तलाश की जा रही है.

अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए हो रही छापेमारी

इस प्रकरण में रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित कुमार ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस के पास अपराधियों की तस्वीरें हैं. साथ ही उस इलाके में नागरिकों से भी पूछताछ की जा रही है. जल्द ही सारे अपराधी सलाखों के पीछे होंगे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours