बीकानेर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

1 min read

Bikaner: राजस्थान की 9 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बीकानेर पहुंच चुके हैं. इस दौरान नाल एयरफोर्स स्टेशन पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, सीपी जोशी, सिद्धि कुमारी, जेठानंद व्यास, राजेंद्र राठौड़ समेत अन्य नेताओं और अधिकारियों ने बुके देकर उनका स्वागत किया. अमित शाह का यह दौरा पूरी तरह से लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर है. जिसमें वह उदयपुर, बीकानेर और जयपुर संभाग का दौरा करेंगे.

पार्टी सूत्रों के अनुसार शाह बीकानेर में लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह उदयपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके अलावा शाम को शाह का जयपुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन में विभिन्न क्षेत्रों के प्रबुद्धजनों के साथ संवाद का कार्यक्रम निर्धारित है. अमित शाह को लेकर यहां कार्यकर्ताओं में भी काफी उत्साह है.

क्योंकि शाह अपने उदयपुर दौरे के जरिए उदयपुर, चित्तौड़ और डूंगरपुर सीट को साधने की तैयारी में हैं. तो वहीं बीकानेर दौरा से बीकानेर, गंगानगर और चूरू लोकसभा सीट पर नजर होगी. जबकि जयपुर दौरे के जरिए जयपुर, जयपुर ग्रामीण और दौसा सीट को साधने की तैयारी है.

ऐसा कहा जाता है कि अमित शाह जब चुनावी दौरा करते हैं तो उस क्षेत्र की चुनावी हवा बदल जाती है. आज वे राजस्थान की 9 लोकसभा सीटों पर एक साथ दौरा कर रहे हैं. इसलिए कहा जा रहा है कि उनके दौरे के बाद राजस्थान की सियासत बदल जाएगी. क्योंकि पहले ही बात सामने आ रही है कि कांग्रेस से कई बड़े नेता बीजेपी खेमे में शामिल होने वाले हैं.

जबकि 19 फरवरी को दिग्गज आदिवासी नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय 40 साल तक कांग्रेस में सेवा देने के बाद अब बीजेपी के साथ हो गए हैं. अमित शाह यहां जनता को संबोधित करेंगे. वहीं कार्यकर्ताओं की दिशा भी तय करेंगे.

इसे भी पढ़ें- 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours