भारत जोड़ो न्याय यात्रा: देवघर के बाबा मंदिर में आज पूजा अर्चना करेंगे राहुल गांधी, गोड्डा और दुमका में होगी जनसभा

1 min read

Ranchi: भारत जोड़ो न्याय यात्रा के 21वें दिन आज दोपहर 2: 30 बजे कांग्रेस नेता राहुल गांधी देवघर स्थित बाबा मंदिर जायेंगे और बाबा बैद्यनाथ की पूजा अर्चना करेंगे. इससे पहले न्याय यात्रा गोड्डा के शहीद स्तंभ से सड़क मार्ग से शुरू होगी. इसके बाद राहुल गांधी सरकंडा चौक सकरी गोड्डा में आदिवासी समाज-मांझी हड़हाम संम्मान समारोह में शामिल होंगे. दिन में 11 बजे कोठिया मोड़ से शुमभेश्वर नाथ मोड़ दुमका में बस से यात्रा कर पहुंचेंगे.वहां जनसभा को संबोधित करेंगे.

इसके बाद वे मोहनपुर हाई स्कूल मैदान देवघर पहुंचेंगे. दोपहर में भोजन के बाद राहुल दोपहर 2.30 बजे बैद्यनाथधाम में बाबा का दर्शन करेंगे. इसके बाद टावर चौक देवघर से वीर कुंवर सिंह चौक तक पदयात्रा करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे.

निशिकांत दुबे ने दी सलाह

राहुल गांधी वैद्यनाथ धाम मंदिर जाने पर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी को हिंदुत्व की रक्षा करने की सलाह देते हुए कहा है कि उन्हें राम मंदिर जाकर दर्शन करना चाहिए. निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी पर मुस्लिम तुष्टिकरण का भी आरोप लगाया है और उनसे हिंदुओं की रक्षा के लिए काम करने की अपील की है. दुबे ने कहा कि यदि ऐसा नहीं किया गया, तो इस पूजा का कोई अर्थ नहीं है.

समाचार एएनआई से बातचीत करते हुए निशिकांत दुबे ने कहा, “राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान दो दिन मेरे लोकसभा क्षेत्र गोड्डा में हैं. मेरी जानकारी है कि कल वे बाबा मंदिर में दर्शन करने वाले हैं. मैंने वहां के सभी पुजारियों को कहा है कि आप इनका स्वागत करें और बाबा की चांदी की प्रतिकृति उन्हें भेंट करें. उनसे कहिए कि वे हिंदुत्व की रक्षा करें और राम मंदिर में दर्शन करें.”

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours