मुख्यमंत्री योगी के आमंत्रण पर विधानमंडल के सदस्य आज श्री रामलला के दर्शन करेंगे

1 min read

Lucknow: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और विधानसभा के अध्यक्ष सतीश महाना के आमंत्रण पर विधानमंडल के सदस्य आज अयोध्या में श्री रामलला के दर्शन करेंगे. उत्तर प्रदेश विधानमंडल के सदस्य आज अयोध्या के लिए रवाना हो गए है.

तय कार्यक्रम के अनुसार विधानसभा सदस्य अयोध्या पहुंचेंगे. सबसे पहले ये हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन करेंगे. उसके बाद राम मंदिर जाकर रामलला के दर्शन करेंगे. राम मंदिर जाने का निमंत्रण यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव को भी दिया गया था.

लेकिन उन्होंने अयोध्या जाने का निमंत्रण अस्वीकार कर दिया था. वहीं उत्तर प्रदेश विधानमंडल के सदस्य के अयोध्या दौरे से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक्स पर एक पोस्ट किया है.

अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा..’यहां कुछ और कहता है वहां कुछ और कहता है, हक़ीक़त कुछ है, लेकिन दास्तां कुछ और कहता है.. कली से ताज़गी फूलों से खशबू हो गई गा़यब..चमन का हाल कुछ है बागबां कुछ और कहता है….

विधानसभा के अध्यक्ष सतीश महाना ने शनिवार को सदन में बजट पर चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव से कहा था, “आप हमारे साथ कल अयोध्या चलिए” इस पर यादव ने कहा, “हमें भगवान श्री राम बुलाएंगे, तब जायेंगे.

बाद में योगी आदित्यनाथ ने यादव पर निशाना साधते हुए कहा, “अध्‍यक्ष जी ने आपको एक आमंत्रण दिया उसे आपने नकार दिया. अयोध्‍या आप जाना नहीं चाहते, आप अक्सर ब्रिटेन जाते हैं और आप जानते हैं कि आपके टिकट कौन बुक करता है.

इसे भी पढ़ें- 

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours