मैनचेस्टर सिटी ने ल्यूटन टाउन को 6-2 से हराया, हालैंड ने दागे पांच गोल

Manchester: स्टार स्ट्राइकर एर्लिंग हालैंड के दमदार प्रदर्शन के दम पर मैनचेस्टर सिटी ने एफए कप फुटबॉल के मुकाबले में ल्यूटन टाउन को 6-2 से करारी शिकस्त दी. इस जीत में हालैंड चमके जिन्होंने पांच गोल किए. उनके चार गोल करने में केविन डि ब्रुईन ने मदद की. हालैंड ने दूसरी बार क्लब के लिए एक मैच में पांच गोल दागे हैं.

हालैंड पैर में चोट की वजह से दिसंबर से जनवरी तक खेल से दूर थे और अब इस मैच के जरिए वह पूरी तरह से स्वस्थ दिखाई दिए. माटेयो कोवाकिक (72वें मिनट) ने सिटी के लिए छठा गोल किया, जबकि जॉर्डन क्लार्क (45 और 52वें मिनट) ने ल्यूटन के लिए दो गोल किए.

हालांकि, मैच में हालैंड के पास दोगनी हैट्रिक करने का मौका था, लेकिन टीम के कोच पेप गॉर्डियोला ने उन्हें 77वें मिनट में मैदान से बाहर भेज दिया और उनकी जगह स्थानापन्न खिलाड़ी जूलियन अल्वारेज को मैदान पर उतारा.

हालैंड ने अपना पहला गोल तीसरे और दूसरा गोल 18वें मिनट में किया. उन्होंने अपनी हैट्रिक 40वें मिनट में पूरी की. इसके बाद उन्होंने तीन मिनट के अंदर दो गोल कर दिए. उन्होंने 55वें मिनट में अपना चौथा और 58वें मिनट में पांचवां गोल दागा. एफए कप के अन्य मुकाबलों में न्यूकैसल ने पेनाल्टी शूटआउट में ब्लैकबर्न रोवस को 4-3 से हराया.

निर्धारित समय तक स्कोर 1-1 से बराबर रहा था. वहीं, लिसेस्टर सिटी ने बोर्नमाउथ को 1-0 से पराजित कर दिया. मैच का एकमात्र गोल लिसेस्टर के अब्दुल फेटेवु इस्सहाकू ने दागा.

इसे भी पढ़ें- 

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours