राज्य में झामुमो सरकार के सहयोग के बिना कांग्रेसी लीडरों का भ्रष्टाचार संभव नहीं: दीपक प्रकाश

1 min read

Ranchi: भाजपा के राज्यसभा सांसद सह पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के कई ठिकानों पर पड़े आईटी छापे और करोड़ों रुपये की बरामदगी पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने झारखंड़ में कांग्रेस की समर्थन में झामुमो की चल रही सरकार से इस्तीफे की मांग की है.

श्री प्रकाश ने कहा कि क से कांग्रेस और क से करप्शन (भ्रष्टाचार), क से कैश यानी कि कांग्रेस और करप्शन का चोली दामन का सम्बंध है। जब जब कांग्रेस सत्ता में आई है, चाहे वो केंद्र की सत्ता में हो या राज्य की सत्ता में, भ्रष्टाचार को बोलबाला रहा है। देश में कांग्रेस की सरकार के समय घटित कई घोटाले इस बात की तस्दीक देते हैं कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक दूसरे के पर्याय हैं.

जिस कांग्रेस के नेता राज्यसभा सांसद धीरज साहू के यहां करोड़ों रुपये मिले है, उसका कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से प्रगाढ़ संबंध है. वे उनके दुलारे और प्यारे हैं. अभी छापेमारी की कार्रवाई चल ही रही है,अभी तो सिर्फ कैश बरामद हुए हैं. अभी आगे देखिए हज़ारों करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति का पता लगना बाकी है. अतः इस केस की जांच इडी और सीबीआई से अगर हो तो इससे और अधिक धनराशि के पकड़े जाने की संभावना है.

श्री प्रकाश ने विपक्षी गठबंधन को भ्रष्टाचार का पोषक और संरक्षक बताया. वहीं मोदी सरकार को भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने की गारंटी बताया. उन्होंने धीरज साहू प्रकरण में राज्य के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन की चुप्पी पर संदेह जाहिर करते हुए कहा कि कहीं इस पैसे में हेमन्त सोरेन का भी हिस्सा हो, इसलिये वे चुप हैं. हेमन्त सोरेन तत्काल इस्तीफा दें. अब हेमन्त सोरेन सरकार को एक क्षण के लिए भी सत्ता में बैठने का अधिकार नहीं है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours