विधानसभा के नवनियुक्त नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने रजरप्पा मंदिर में की पूजा अर्चना

1 min read

Ramgarh: गुरुवार को झारखंड विधानसभा के नए नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने मां छिन्नमस्तिका मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की. नेता प्रतिपक्ष के रजरप्पा पहुंचने पर बीजेपी रामगढ़ विधानसभा के युवा नेता राजीव जायसवाल के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया. मंदिर पहुंचने पर वरिष्ठ पुजारी सेतु पंडा एवं पोपेश पंडा के द्वारा नेता प्रतिपक्ष को पूरे विधि विधान से पूजा अर्चना करवाई, इस दौरान अमर बाउरी ने नारियल फोड़कर एवं रक्षा सूत्र बांधकर मां छिन्नमस्तिका से पूरे प्रदेश के सुख समृद्धि की कामना की. इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया में उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट किया ओर कहा की पार्टी ने जिस उम्मीद से मुझ पर भरोसा जताया है, उसमें वह खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे.
इसे भी पढ़ें: 

इस दौरान राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से विगत चार वर्षों से झारखंड की जनता का शोषण हो रहा है, स्थानीय युवाओं के सपनों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, आज यहां की जनता डर के साए में जीने को विवश है,राज्य में प्रतिदिन हत्या, लूट, महिलाओं के साथ अत्याचार की घटनाएं घट रही है, लेकिन झारखंडियों के सबसे बड़े हितैषी बनने का दावा करने वाले हेमंत सोरेन की सरकार सिर्फ ओर सिर्फ झारखंड के खनीज संपदा को लूट कर अपनी तिजोरी भरने में व्यस्त है. ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पे करोड़ों की उगाही की जा रही है. लोगों की सुनने वाला यहां कोई नही है. झारखंड के सभी ज्वलंत मुद्दों को लेकर पूरे प्रमुखता से विधानसभा के पटल पर रखने का काम करूंगा. हेमंत सोरेन ने जानबूझकर विगत चार वर्षों से नेता प्रतिपक्ष के मामले को लटकाकर अपनी निरंकुशता का परिचय दिया है. आने वाले समय में झारखंड की जनता इन्हे मुंहतोड़ जवाब देगी

कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

वही रजरप्पा जाने के क्रम में चितरपुर मंडल अध्यक्ष गणेश स्वर्णकार ,चितरपुर बडकीपोना में विकास कुशवाहा के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया.वही युवा नेता राजीव जयसवाल ने कहा की हम सभी कार्यकर्ताओं के लिए बहुत खुशी की बात है , मां छिन्नमस्तिका से हम सभी यही कामना करते है की उनका आशीर्वाद हम सभी पे बना रहे है. वही इस मौके पर बीजेपी के जिला महामंत्री छोटन सिंह, जिला मंत्री रमेश वर्मा,गोला मंडल अध्यक्ष बबलू साव, जिला सोशल मीडिया प्रभारी संतोष शर्मा, राकेश पंडा, बबली सिंह, राहुल पासवान, विनीत यादव, सचिन करमाली,पवन पटेल, छोटू केवट सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours