संकल्प यात्रा की ऐतिहासिक सफलता से झामुमो हताश और निराश, नाकामियों पर पर्दा डालने के लिए करता है अनर्गल बयानबाजी : प्रदीप वर्मा

Ranchi: भाजपा प्रदेश महामंत्री डॉ प्रदीप वर्मा ने आज झामुमो प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने सुप्रियो भट्टाचार्य को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि झामुमो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की 81 विधानसभा क्षेत्रों में संपन्न ऐतिहासिक संकल्प यात्रा से हताश और निराश है. अपनी खिसकते जनाधार से झामुमो परेशान है. जनता में हेमंत सरकार की लूट, झूठ, भ्रष्टाचार,ध्वस्त विधि व्यवस्था ,बेरोजगारी,महिला उत्पीड़न पूरी तरह उजागर हो चुका है.
इसे भी पढ़ें: 

कहा कि नाम बदलकर आदिवासियों की जमीन लूटने वाले को परेशान होना स्वाभाविक है। तुष्टिकरण से प्रदेश को अराजकता में झोंकने वाले परेशान होंगे ही. उन्होंने कहा कि जल,जंगल जमीन को किसने लूटा यह जनता को पता लग गया है. गरीबों के अनाज किसने लूटे जनता जान चुकी है. किसके राज में बहन बेटियों को टुकड़ों टुकड़ों में काटा गया,पेट्रोल छिड़क कर जलाया गया यह जनता जान चुकी है.
इसे भी पढ़ें: 

उन्होंने कहा कि गो तस्करों ने किसके राजपाठ में दरोगा संध्या टोपनो की कुचलकर हत्या की यह जग जाहिर है. होनहार दारोगा आदिवासी बेटी रूपा तिर्की की संदेहास्पद मौत पर चुप्पी सबको पता है. सिदो कान्हु के वंशज रामेश्वर मुर्मू की हत्या,चाईबासा में आदिवासियों का वीभत्स नर संहार सबको पता है. कहा कि ईडी की जांच ने भ्रष्टाचार की कहानी खोलकर रख दी है। लेकिन फिर भी थोथी दलील देना झामुमो ही कर सकता है. झामुमो भ्रष्टाचार का अभ्यस्त हो चुका है.

उन्होंने कहा कि भाजपा ने योगेंद्र तिवारी मामले में कई बार कहा है कि राज्य सरकार मुकदमा दर्ज कर जांच कराए और भाजपा के जो दोषी लोग हैं उन्हे उजागर करे,दंडित करे लेकिन झामुमो हिट एंड रन की पॉलिसी से बाहर नहीं निकल रही क्योंकि आरोपों में दम नहीं रहते।केवल सत्ता का दुरुपयोग मीडिया के माध्यम से झामुमो कर रहा. उन्होंने कहा कि योगेंद्र तिवारी की शराब घोटाले में संलिप्तता हेमंत सरकार की देन है।हेमंत सरकार के भ्रष्टाचार का एक नमूना है योगेंद्र तिवारी।जिसपर पर्दा डालने केलिए सुप्रियो भट्टाचार्य उलूल जुलूल बयानबाजी करते हैं. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार के खिलाफ आर पार की लड़ाई केलिए भाजपा तैयार है। राज्य का ठगबंधन अपने पाप से ही पराजित हो जायेगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours