सांसद गीता कोड़ा ने कहा, फिलहाल ऑल इज वेल, कांग्रेस में ही हूं, कहीं नहीं जा रही

1 min read

Rahul Kumar

Ranchi: झारखंड में पाला बदल की राजनीतिक चर्चाओं पर कांग्रेस सांसद गीता कोड़ा ने फिलहाल विराम लगा दिया है. चाईबासा से सांसद और कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष गीता कोड़ा से न्यूज विंग से बात करते हुए कहा कि सब कुछ ठीकठाक है. बीजेपी में जाने की खबरें मीडिया में कैसे चलती हैं, यह मेरे समझ से परे है. मैं कांग्रेस में हूं और आगे भी कांग्रेस में ही रहूंगी. मुझे पार्टी ने बहुत कुछ दिया है. पारिवारिक समस्याओं की वजह से मैं पार्टी की बैठक में नहीं आ पा रही हूं और इसकी जानकारी पूर्व में ही प्रदेश प्रभारी को भी दे चुकी हूं.
इसे भी पढ़ें: 

प्रभारी की बैठक में नहीं हुई थी शामिल

बता दें कि झारखंड के नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर दो जनवरी को रांची आए थे. इस दौरान प्रदेश प्रभारी ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ साथ जिलाध्यक्षों के साथ भी बैठक की थी. दौरे के दूसरे दिन भी पार्टी के विधायकों के साथ लंबी बैठक हुई. इसके साथ ही प्रदेश कार्यकारी अध्यक्षों के साथ भी प्रदेश प्रभारी ने बैठक की और कई अहम जिम्मेदारियां दी गईं. लेकिन सांसद और कार्यकारी अध्यक्ष गीता कोड़ा बैठक में शामिल नहीं हुईं. जिसको लेकर एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म हुआ था.

केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे के बाद से हुई थी चर्चा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पिछले साल सात जनवरी 2023 को चाईबासा आए थे. जिसके बाद से राज्य में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया कि पूर्व सीएम मधु कोड़ा की पत्नी और चाईबासा से सांसद गीता कोड़ा कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर रही हैं. लेकिन एक साल बीत जाने के बाद भी गीता कोड़ा पार्टी में बनी हुई हैं. सांसद होने के साथ ही गीता कोड़ा प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष भी हैं.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours