अमृत योजना से पारसनाथ रेलवे स्टेशन को किया जाएगा हाइटेक, आजसू पार्टी ने की लोकमान्य तिलक एक्स्प्रेस के ठहराव की मांग

1 min read

Ranchi: अमृत भारत योजना के अन्तर्गत पारसनाथ स्टेशन को हाई टेक किया जाना है. इससे संबंधित कार्यों का जायजा लेने को धनबाद डीआरएम कमल किशोर सिन्हा शनिवार को पारसनाथ स्टेशन पहुंचे. इस दौरान उनसे आजसू पार्टी की महासचिव और डुमरी विधानसभा प्रभारी ने मुलाकात की. श डी.आर.एम को पारसनाथ स्टेशन में यात्रियों व ग्रामीणों के सुविधा के लिए मांग पत्र भी सौंपा.

इसमें उनसे पारसनाथ स्टेशन से ग्राम तुईयो की ओर जाने के लिए अण्डर ओवर ब्रिज निर्माण, पारसनाथ स्टेशन के बगल से पिपराडीह रेलवे गेट तक सड़क निर्माण की मांग की. ट्रेन संख्या 18609 लोकमान्य तिलक एक्स्प्रेस ट्रेन के पारसनाथ में ठहराव, ट्रेन संख्या 03542 गोमो से आसनसोल तक संचालित एक्स्प्रेस का पारसनाथ तक विस्तार, ट्रेन संख्या 22858 आनन्द विहार से संतरागाछी साप्ताहिक ट्रेन का पारसनाथ में ठहराव, ट्रेन संख्या 12443 आनन्द विहार से हल्दिया साप्ताहिक ट्रेन तथा ट्रेन संख्या 12803 झारखंड स्वर्ण जयंती ट्रेन का पारसनाथ में ठहराव का आग्रह किया.

पारसनाथ स्टेशन में यात्रियों के लिए बड़ा प्रतीक्षालय हॉल के निर्माण का भी आग्रह किया. डी.आर.एम ने तुईयो की सड़क की समस्या को जल्द ही निष्पादित करने का आश्वासन दिया. अगली बैठक में विभिन्न ट्रेनों के ठहराव के मांगों को प्रस्ताव में रखे जाने का भरोसा दिया.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours