झारखंड में अपराधियों के साथ माफिया तंत्र हावी: अश्विनी चौबे

Dhanbad: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने शनिवार को धनबाद के सर्किट हाउस में एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर कहा कि वर्तमान समय में झारखंड सरकार पूरी तरह से विफल रही है. बिहार और झारखंड दोनो की स्थिति बद से बत्तर होती जा रही है. अपराध के साथ-साथ माफिया तंत्र भी हावी है. उन्होंने कहा कि धनबाद में कोयला माफिया के द्वारा लगातार कोयले की चोरी हो रही है. देश से लेकर विदेश तक धनबाद में ही सबसे ज्यादा कोयले की चोरी हो रही है. यह पूरा कोयला चोरी का खेल जेएमएम सरकार के संरक्षण में हो रही है.

उन्होंने कहा कि इससे जनता त्रस्त और भयभीत है. यहां के लोगों में भय का माहौल है. बड़े पैमाने पर धनबाद से लोग पलायन कर रहे हैं. झामुमो की सरकार चंद दिनों की मेहमान है. केंद्र में भाजपा की सरकार है और आगे भी रहेगी. आगे उन्होंने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि I.N.D.I.A. गठबंधन, महाठगबंधन का जमात है. ये लोकतंत्र के विरोधी हैं. जिन्होंने देश के अंदर आपातकाल लाया. इनको प्रधानमंत्री की कुर्सी की चाह वर्षों से रही है. और इसी चाह में पलटू राम की तरह पलट जाते हैं.

पालटू कुमार अब कुर्सी कुमार बन गए हैं. जनता इससे पहचान चुकी है. अब इनकी राजनीतिक जीवन लीला समाप्त हो रही है. उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस और भ्रष्टाचार के शरण में बैठे हुए हैं. यह सब मिलकर पुराने बिहार की अस्मिता को मिटने में लगे हुए हैं.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours