चेक बाउंस मामला : अभिनेत्री अमीषा पटेल, उनकी कंपनी और बिजनेस पार्टनर का बयान 5 मार्च को होगा दर्ज, अदालत ने दिया निर्देश

Ranchi: चेक बाउंस से जुड़े मामले में आरोपी अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनकी कंपनी अमीषा पटेल प्रोडक्शन एवं उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर को अदालत ने 5 मार्च को बयान दर्ज कराने का निर्देश दिया है. उस दिन अमीषा पटेल को अदालत में सशरीर उपस्थित होना होगा. अदालत ने उस दिन अमीषा पटेल, अमीषा पटेल प्रोडक्शन, बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर का सीआरपीसी की धारा 313 का बयान दर्ज करने की तिथि निर्धारित की है. इससे पहले दोनों पक्षों की ओर से मध्यस्थता के माध्यम से सुलह का काफी प्रयास हुआ था ,लेकिन वह सफल नहीं हुआ.मामले की सुनवाई न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत मे चल रही है.
इसे भी पढ़ें: 

दरअसल, फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था. देसी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अजय कुमार सिंह से अमीषा पटेल ने ढाई करोड़ रुपया ली थी. रकम वापसी के लिए जो चेक दिया गया, वह बाउंस कर गया. अजय कुमार सिंह के द्वारा पैसा मांगने पर अमीषा पटेल ने 2 चेक दिया था.वह दोनो चेक बाउंस हो गया था. जिसके बाद  अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था.

कोर्ट ने मामले में अमीषा पटेल के खिलाफ 7 अप्रैल 2023 को वारंट जारी किया था, जिसके बाद उन्होंने 17 जून को कोर्ट में सरेंडर कर जमानत ली थी. कोर्ट में रांची के फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह की ओर से 29 मार्च 2019 को अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर पर धोखाधड़ी और धमकी का मामला दर्ज कराया गया है. आरोप है कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने अजय कुमार सिंह से ढाई करोड़ की राशि प्राप्त करके म्यूजिक मेकिंग की दिशा में कदम नहीं उठाया.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours