धनबाद में राहुल गांधी की पदयात्रा, सड़कों पर उमड़े कार्यकर्ता और समर्थक, पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी

1 min read

Dhanbad: कोयलांचल में राहुल गांधी के आगमन पर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. धनबाद में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू हो चुकी है. राहुल गांधी की यात्रा पूर्वी टुंडी से निकली. इससे पहले राहुल गांधी शनिवार देर शाम धनबाद पहुंचे थे, वे पूर्वी टुंडी प्रखंड की लटानी पंचायत के हलकट्टा गांव (पगला मोड़) पहुंचे. धनबाद में उन्होंने रात्रि विश्राम किया.

रविवार सुबह उनकी यात्रा शुरू हुई. राहुल गांधी ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया. राहुल गांधी गोविंदपुर में कहीं नहीं रुके, ना ही वहां कोई सभा हुई. इधर राहुल गांधी का स्वागत करने के लिए रघुकुल के समर्थक भी सड़क पर पहुंचे. राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान पूरे रूट पर जिला पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है.

श्रमिक चौक से राहुल गांधी की शुरू हुई यात्रा को लेकर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ भी राहुल गांधी की झलक पाने के लिए बेताब दिखी वहीं रणधीर वर्मा चौक पर राहुल गांधी की यात्रा को लेकर सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया जा रहा है. बड़ी संख्या में लोग राहुल गांधी की झलक पाने के लिए सड़क पर खड़े दिखे. सड़क से पार हो रही हर गाड़ियों पर लोगों की उत्सुकता भरी निगाहें टिकी जा रही है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours