धनबाद में व्यवसायियों का अनिश्चितकालीन बंद स्थगित, आज से खुलेंगी सभी दुकानें

1 min read

Dhanbad: धनबाद जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स के साथ डीसी वरुण रंजन और एसएसपी संजीव कुमार के साथ बुधवार को हुई बैठक के बाद बुधवार से व्यवसायियों की शुरू हुई अनिश्चितकालीन बंद वापस ले ली गई है. डीसी की अध्यक्षता में हुई बैठक में डीसी की ओर से व्यापारियों की सुरक्षा का ठोस आश्वासन दिए जाने के बाद धनबाद जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स ने बंद को स्थगित करने का एलान किया.

डीसी वरुण रंजन ने कहा कि जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक में उनकी सभी समस्याओं से अवगत होने और जिला पुलिस द्वारा इस दिशा में लगातार हो रही कार्रवाई से सभी व्यवसायियों को अवगत करवाया गया है.उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हुई घटना का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है. आगे भी अलग-अलग मोर्चो पर पुलिस काम कर रही है.

डीसी ने कहा कि जिला प्रशासन और पुलिस पूरी तरह से शहर में होने वाले अपराध की रोकथाम को लेकर दृढ़ संकल्पित है. इसके अलावा कई अन्य बिंदुओं पर भी चर्चा की गई. जिसमें शहर को लॉ एंड ऑर्डर में किस तरह से मजबूत कर सके. जगह-जगह चेक पोस्ट बनाने के साथ साथ जगह-जगह क्राइम चेकिंग किए जाने और बाइक से पेट्रोलिंग भी शुरू होने की बात डीसी ने कही.

उन्होंने कहा कि व्यवसायियों को किसी प्रकार की अगर धमकी मिलती है तो बिना डर के पुलिस या जिला प्रशासन को इसकी सूचना दें. लोगों की सुरक्षा देना जिला प्रशासन और पुलिस की पहली प्राथमिकता है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours