धनबाद से बेंगलुरू के लिये नयी ट्रेन की मांग को लेकर रेलवे को लिखा गया पत्र

Ranchi: धनबाद से बेंगलुरू तक चलने वाली नयी ट्रेन की मांग की गयी है. इस संबध में झारखंड पैसेंर्जरस एसोसिएशन एवं रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति के सदस्य प्रेम कटारूका की ओर से रेलवे को पत्र लिखा गया है. पूर्व मध्य रेलवे के क्षेत्रीय महाप्रबंधक अनिल खंडलेवाल को यह पत्र लिखा गया है. पत्र में जिक्र है कि राजधानी से गाड़ी संख्या 18637 और 18638 का सर एम विश्वश्रेया टर्मिनल बेंगलुरू का सप्ताह में सिर्फ दो दिन परिचालन होता है. जिसमें साल भर वेटिंग लिस्ट लगी रहती हैं.
इसे भी पढ़ें: 

पत्र में आग्रह किया गया है कि उक्त यात्री गाड़ी का विस्तार धनबाद से वाया रांची या हटिया होते हुए सर एम विश्वश्रेया टर्मिनल बेंगलुरू तक एक नई यात्री गाड़ी चलाने की स्वीकृति रेलवे बोर्ड से प्राप्त कर परिचालन किया जायें. इससे न तो राजधानीवासियों को कष्ट होगा और ना ही धनबाद वासियों को.

पत्र के माध्यम से विश्वास जताया गया है कि दिनों दिन यात्रियों की बढ़ती संख्या व व्यापक यात्रीहित में धनबाद बंगलुरू के लिए एक नई यात्री गाड़ी के परिचालन की स्वीकृति पूर्व मध्य रेलवे को मिल जायेगी. इस संबंध में रेलवे के साथ ही सांसद संजय सेट, रेलवे बोर्ड की अध्यक्ष जया वर्मा सिन्हा, दक्षिण पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक और धनबाद रेल मंडल को लिखा गया है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours