परिवार और पैसे की राजनीति करने वालों को हो रहा दर्द,मोदी को हटाने केलिए हो रहे एकजुट, राष्ट्र विरोधी ताकतें इंडी एलायंस के आदर्श: बाबूलाल मरांडी

Ranchi: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आज भाजपा से जनता का जुड़ाव लगातार बढ़ रहा है. जनता सबका साथ, सबका विकास पर विश्वास करने लगी है इसलिए देश को मोदी जी के नेतृत्व में आगे बढ़ता देखने के लिए आम जनता ने अपनी ताकत झोंक दी है. एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि आज मोदी जी के नेतृत्व में गांव,गरीब,किसान, मजदूर महिला युवा आदिवासी दलित पिछड़े सभी का बिना कोई भेदभाव के विकास हो रहा. गांव के गरीब विकास की मुख्य धारा से जुड़ रहे हैं. डिजिटल क्रांति से देश में व्यापक परिवर्तन हुए हैं. आज स्वास्थ्य, शिक्षा,ग्रामीण विकास ,हवाई रेल कनेक्टिविटी ,सड़क हाईवे के क्षेत्र में गुणात्मक विकास हुआ है. देश की सीमाएं सुरक्षित हुई है. आंतरिक और बाह्य सुरक्षा भी मजबूत हुई है. आतंकी गतिविधियों पर लगाम लगा है.
इसे भी पढ़ें:  

उन्होंने राष्ट्रव्यापी विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी एकता के नाम पर परिवार और पैसे की राजनीति करने वाले, भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे दल और नेता मोदी के खिलाफ एकजुट हो रहे हैं. राष्ट्र विरोधी शक्तियां उनके आदर्श बन रही हैं. वे सनातन का विरोध ,भारत का विरोध करना अपना धर्म समझ रहे हैं.जिन लोगों ने देश को वर्षों तक विकास से वंचित रखा. वे आज परेशान हैं. झारखंड की भी यही स्थिति है. परिवार,भ्रष्टाचार ,अत्याचार में शामिल हेमंत सरकार जनता को दिग्भ्रमित कर रही है. ऐसे में देश और प्रदेश को बचाने के लिए और अधिक मजबूत भाजपा की जरूरत है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि हमें पार्टी के कार्यक्रमों और भाजपा सरकार की उपलब्धियों को लेकर घर घर दस्तक देना है और 2024 में तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री एवम झारखंड में भाजपा नेतृत्व की मजबूत सरकार बनाने का संकल्प लेना है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours