मजदूरी करके खा लेना लेकिन शिबू सोरेन जैसा नहीं बननाः बाबूलाल मरांडी

1 min read

Ranchi : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने शनिवार को शिबू सोरेन परिवार को निशाने पर लिया. साहेबगंज में भाजपा जनजाति मोर्चा द्वारा आयोजित मोटर साईकिल रैली में वे शामिल हुए थे. रैली से पूर्व साहेबगंज में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री सहित उनके परिवार के बारे में कहा कि मैं अपने परिवार की आनेवाली पीढ़ियों को कहूंगा कि मजदूरी करके पेट भर लेना लेकिन शिबू सोरेन और उनके परिवार की तरह मत बनना. झारखंड से प्रेम करने वाला कोई भी परिवार या व्यक्ति अपने बच्चों को यही सलाह देगा. शिबू सोरेन उनके आदर्श नहीं बन सकते.

उन्होंने कहा कि जिसने झारखंड को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी, जिसने अलग राज्य आंदोलन को बेच दिया, वह परिवार झारखंड का आदर्श नहीं हो सकता.

सीएम पर एक्शन ले ईडी

ईडी की कारवाई पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ईडी अपना काम कर रही है. मुख्यमंत्री अगर बेदाग हैं तो फिर क्यों भागते फिर रहे. क्यों नहीं ईडी के समन का सम्मान कर रहे. संवैधानिक पद पर बैठकर मुख्यमंत्री कानून को तोड़ रहे. फिर आम आदमी से कैसे नियम का पालन करवाएगी ये सरकार. ईडी को अब मुख्य मंत्री पर विधि सम्मत कार्रवाई करनी चाहिए. इंडी एलायंस भ्रष्टाचार का एलायंस है. सारे भ्रष्टाचारी मोदी जी के खिलाफ एकजुट हो रहे. जनता इस बात को समझती है.इसलिए आनेवाले दिनों में जनता इसका जवाब ईवीएम मशीन में देगी. देश और राज्य की जनता तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिए संकल्पित है. 2024 में एनडीए को झारखंड की 14 लोकसभा सीट पर विजय दिलाएगी. केंद्र में मोदीजी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनेगी.

आदिवासी अधिकार मोटरसाइकिल रैली का शुभारंभ बाबूलाल ने भोगनाडीह में अमर शहीद सिदो कान्हु चांद भैरव की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया. इस अवसर पर अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद समीर उरांव,मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व विधायक शिवशंकर उरांव भी उपस्थित थे. मोटर साईकिल रैली भोगनाडीह से प्रारंभ होकर बरहेट, पंचकठिया, कुंडली, कुसमा,बरगाही,हाथीबाथन,धरमपुर मोड़,मुंह जोड़ा, सिम लौंग,रामपुर,तिलहाबाद,सुंदर मोड़, करमा टांड़,घटयारी,कहुआधाब,बुआरी जोर,कुशबीला,राजा भीठा,नारायणपुर,कुसमा घाटी,मोहनपुर, लल मटिया, धान कुंडा,रामकोला, मडवा टोला, बोरियो ,डुमरिया फुटबॉल मैदान में संपन्न हुई.

इसे भी पढ़ें – 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours