गिरिडीह: सांसद धीरज साहू के ठिकाने से बरामद 300 करोड़ मामले में भाजपा ने हेमंत सरकार से मांगा इस्तीफा

1 min read

Giridih: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के विभिन्न ठिकानों पर आईटी रेड के दौरान बरामद 300 करोड़ नकद मामले में भाजपा ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस कर प्रदेश के हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली सरकार के इस्तीफे की मांग की है. जिला कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में जमुआ विधायक केदार हाजरा और प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सह स्थानीय भाजपा नेता सुरेश साहू व जिलाध्यक्ष महादेव दुबे ने धीरज साहू और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. इस दौरान नेताओं ने कहा कि रविवार को स्थानीय भाजपा ईकाई शहर में आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन करेगी, जिसमें हजारों की संख्या भाजपा नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे.
इसे भी पढ़ें: 

इस मौके पर जमुआ विधायक केदार हाजरा ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास ही देश में घोटाला का रहा है. कांग्रेस को जब जब मौका मिला तब इसने देश में घोटाले का नया कीर्तिमान बनाया है. केदार हाजरा ने कहा कि राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से बरामद तीन सौ करोड़ नगद इसकी बानगी है, अभी आईटी की कारवाई जारी है तो तय है कि और नगदी मिले. लेकिन हैरानी की बात है सीएम हेमंत सोरेन और प्रदेश कांग्रेस के सारे नेताओं के साथ नए गठबंधन के नेता भी धीरज साहू के मामले में मुंह बंद किए हुए हैं.

जमुआ विधायक ने कहा कि नेशनल हेराल्ड मामले में ही 725 करोड़ का घोटाला हुआ और इसमें सोनिया गांधी और राहुल गांधी दोनों जमानत पर हैं. इससे साफ तौर पर साबित होता है कि कांग्रेस जिसे अपना सहयोगी बनाती हैं उसे भी भ्रष्टाचारी बना देती है. हेमंत सरकार को तो तुरंत धीरज साहू मामले में इस्तीफा देना चाहिए. उनकी खामोशी से स्पष्ट संकेत मिल रहा है सीएम हेमंत सोरेन का भी नगद इसी आईटी के रेड में बरामद हुआ है. हेमंत सोरेन और धीरज साहू के बालू, जमीन, कोयला और शराब के काले कारनामे के पैसे कैसे निकल रहे है ये आईटी रेड में दिख रहा है.

प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा नेता सुरेश साहू ने कहा कि 300 करोड़ नगद बरामद होने के बाद हेमंत सरकार के गरीबों वाली सरकार होने के दावा का सच सामने आया है क्योंकि हर रोज धनबाद, गिरिडीह से करोड़ों रुपए हेमंत सरकार के पास जा रहे हैं. हेमंत सरकार के गिरिडीह के नुमाइंदे ही हेमंत सोरेन के पास करोड़ों रुपए हर माह भेजते हैं. ऐसे में हेमंत सरकार को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए. प्रेसवार्ता में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य चुन्नूकांत, जिला महामंत्री संदीप डंगाईच, सुभाष चंद्र सिन्हा, किसान मोर्चा के दिलीप बर्मा, भाजपा नेत्री शालिनी वैशखियार समेत कई नेता शामिल थे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours