भारत जोड़ो न्याय यात्रा के माध्यम से दबी हुई आवाज को उठाने का काम रहे हैं राहुल गांधी: सुबोधकांत सहाय

Ranchi: 14 जनवरी से मणिपुर से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत हो चुकी हैं. यह यात्रा आने वाले दिनों में झारखंड के कुल 13 जिलों से होकर गुजरेगी. इसे लेकर राज्य स्तर पर पार्टी अपनी तैयारी में जुट चुकी हैं. रांची महानगर कांग्रेस ने विस्तारित कमेटी के साथ बैठक कर न्याय यात्रा की तैयारी और जिम्मेदारियों पर चर्चा की. इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय, महानगर अध्यक्ष कुमार राजा, गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद के अलावा अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.
इसे भी पढ़ें: 

इस मौके पर महानगर अध्यक्ष कुमार राजा ने कहा कि राहुल गांधी कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा सबसे अधिक समय झारखंड में बिताएगी. जिसपर विस्तार से चर्चा की गई. जिस तरह से देश में संविधान बदलने की कोशिश की जा रही हैं. उसी को देखते हुए हमारे नेता ने न्याय यात्रा की शुरुआत की हैं. कन्याकुमारी से कश्मीर तक हुई भारत जोड़ो यात्रा से जिस तरीके से देश में बदलाव आया और लोगों का समर्थन मिला उसके बाद अब सामाजिक, आर्थिक न्याय कैसे लोगों को मिले, इसे ध्यान में रखकर न्याय यात्रा की शुरुआत की गई है. हम सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ रहे है. तो दूसरी तरफ बीजेपी हमे धर्म के नाम पर तोड़ने का काम कर रही हैं.

दबी हुई आवाज को उठाने का काम कर रहे राहुल गांधी: सुबोधकांत सहाय

मणिपुर से यात्रा की शुरुआत के दौरान वहां के लोगों का समर्थन मिला, सड़क किनारे आम लोगों ने खड़े होकर पूरी यात्रा का स्वागत किया है. देश में जिन लोगो की आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है, उस आवाज को राहुल गांधी इस यात्रा के माध्यम से उठाने का काम रहे हैं. इस यात्रा के माध्यम से देश में बड़ा बदलाव आनेवाला है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours