तीन राज्यों में जीत पर चक्रधरपुर में भाजपाइयों ने मनाया जश्न

1 min read

Chakradharpur: लोकसभा चुनाव से पूर्व पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में चार राज्यों के चुनाव का परिणाम में भाजपा को तीन राज्यों में जीत पर चक्रधरपुर में जश्‍न मनाया गया . भाजपा नेताओं ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी जीत के ओर बढ़ती हुई जीत के तरफ से खुशी होकर जमकर आतिशबाजी की. तीनों राज्यों में शुरूआती रुझान से ही भारतीय जनता पार्टी ने शुरू से बढ़त बनाए हुए रखा है. जिसे लेकर चक्रधरपुर के भाजपा नेताओं ने भी स्थानीय पवन चौक में जमकर आतिशबाजी की और लड्डू बांटे.

इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता अशोक षाड़ंगी ने तीनों राज्यों में जीत का श्रय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देते हुए पूरे देश मे उनके द्वारा चलाए जा रहे जनकल्याणकारी योजना को जीत का कारण बताया. इसके साथ ही यशस्वी प्रधानमंत्री ने महिला शशक्तिकरण को लेकर किए गए कार्यों के कारण मतदाताओं ने उनपर विश्वास दिखाया, जिसके कारण तीन राज्यों भाजपा विजय हुई है. जिसमे दो राज्य कांग्रेस का था, उसको भी भाजपा ने छीन लिया. वही मध्यप्रदेश में शिवराज जी की सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों के कारण पुनः भाजपा सरकार बन रही है. इस जीत के लिए उन्होंने सभी कार्यकर्ता, सभी मतदाताओं एवं पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व का धन्यवाद किया. साथ ही उन्होंने कहा कि, कांग्रेस के द्वारा यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी को गाली देना अपशब्द बोलना और सनातन धर्म का मजाक उड़ाया. जिसका परिणाम आज इस चुनाव में जनता ने दे दिया. इसके लिए विपक्षी दल को ये सबक है.

इस मौके पर भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष शेषनारायण लाल, नगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता, राजू प्रसाद कसेरा, विनोद शर्मा, राजेश पासवान, राजेश राय, वीरेंद्र राय, दुर्गा महतो, देवेन मंडल, विनोद प्रधान, गौतम रवानी, मार्की के साथ तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours