गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव को पकड़ने वाली मुंबई ATS की टीम को एडीजी अभियान ने प्रशस्ति पत्र व नकद पुरस्कार से किया सम्मानित

1 min read

Ranchi: डीजीपी के निर्देश पर महाराष्ट्र एटीएस के सहयोग से झारखण्ड एटीएस के द्वारा पिछले कई वर्षों से आतंक का पर्याय रहा गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव को 15 मई 2023 को मुंबई के वाशी से गिरफ्तार किया गया था. अमन श्रीवास्तव 27 जघन्य आपराधिक कांडों में वाछित था और वो वर्ष 2015 से फरार चल रहा था.

अमन श्रीवास्तव की गिरफ्तारी में महाराष्ट्र के डीजी सदानंद दाते के निर्देशन में एसपी शीला दिनकर साइल और एवं वरीय पुलिस निरीक्षक आधिकराव पोल एवं उनकी टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही. उक्त अभियान में शामिल महाराष्ट्र एटीएस के पुलिस पदाधिकारियों को झारखंड के डीजीपी द्वारा प्रशस्ति पत्र प्रदान करने का निर्णय लिया गया था.

गुरुवार को एटीएस डीजी सदानंद दाते एवं स्पेशल पुलिस महानिरीक्षक एटीएस अनिल कुम्भारे की उपस्थिति में महाराष्ट्र एटीएस के सभागार में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में एडीजी अभियान संजय आनंदराव लाठकर के द्वारा अभियान में शामिल पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मियों को झारखंड डीजीपी ने प्रशस्ति पत्र एवं नकद पुरस्कार (दो लाख रुपये) प्रदान किया गया. इस अवसर पर उपस्थित एटीएस डीजी एवं अन्य पदाधिकारियों को झारखण्ड एटीएस का स्मृति चिन्ह भी प्रदान किया गया.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours