बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो का बड़ा आरोप, कहा- एसएसपी करवा सकते हैं मेरी हत्या

Dhanbad: बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने धनबाद एसएसपी संजीव कुमार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि एसएसपी कभी भी मेरी हत्या करवा सकते हैं. मंगलवार को सर्किट हाउस में उन्होंने प्रेसवार्ता कर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे सूत्र के अनुसार मेरी हत्या की साजिश रची जा रही है. उन्होंने कहा कि मैं धनबाद में बढ़ते अपराध, हत्या, लूटकांड को सड़क से लेकर सदन तक पहुंचाने का काम करता हूं.धनबाद में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. लगातार हत्या लूट की घटना हो रही है.

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र को लूटा जा रहा है. इसके खिलाफ कोई आवाज भी नहीं उठा पा रहे हैं. अगर कोई आवाज उठाता है तो उनके खिलाफ झूठा-झूठा मुकदमा करके उन्हें जेल भेजा जा रहा है. इसका जीता जाता उदाहरण मेरे पर सरकार बनने के बाद लगातार दो बार मुकदमा किया गया. लेकिन दोनों बार दर्जनों झूठा केस करके जेल भेजा गया.

इधर कुछ दिन पहले अपराधियों के द्वारा व्यवसायी को गोली मार दी गई. इस दौरान व्यवसाईयों के साथ सड़क पर उतरे और पुलिस के द्वारा गलत कामों को जनता के बीच लाने का काम किया. इस बात को लेकर जिला प्रशासन का मेरे प्रति आक्रोश है. इसका नेतृत्व धनबाद के एसएसपी संजीव कुमार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि पहले की भांति इस बार भी झूठा मुकदमा कर जेल भेजा जा सकता है. इस तरह की मानसिकता अगर रही तो मेरा हत्या भी कर सकता है.

इस मामला को न्यायालय को सूचना दी गई है. इसके अलावा डीजीपी से लेकर गृह मंत्री तक मिलेंगे. आगे उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जिला प्रशासन और कुछ भ्रष्ट लोगों के बीच साठगांठ चल रही हैं. इसके अलावा कुछ जेएमएम के नेता भी क्रिमिनल के संपर्क में है. उन्होंने कहा कि धनबाद में इतने बड़े-बड़े कांड होने के बाद भी सरकार ऐसे पुलिस पर संज्ञान नहीं ले रही है. इससे साफ पता चलता है कि इनको भेजा गया है चोरी डकैती करवाने के लिए और सरकार के खिलाफ बोलने वाले लोगों को हत्या करने के लिए धनबाद भेजा गया है.

उन्होंने कहा कि धनबाद पुलिस के द्वारा ऐसे लोगों को बॉडीगार्ड दिया गया है. जिस पर हत्या का आरोप लगा है. लेकिन बाघमारा विधायक होने के बावजूद भी मुझे जो बॉडीगार्ड मिला था, वह भी वापस ले लिया गया है. फिलहाल दो गार्ड दिया गया है. उसे वह भी एक छुट्टी में रहता है. ऐसे में अगर मेरी हत्या होती है तो इसका जिम्मेदार एसएसपी होंगे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours