हम पर INDIA गठबंधन से बाहर निकलने का डाला जा रहा दबाव : दिलीप पांडे

1 min read

New Delhi: आम आदमी पार्टी के नेता दिलीप पांडे का आरोप है कि AAP और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर INDIA गठबंधन से बाहर निकलने का दबाव बनाया जा रहा है. दिलीप पांडे ने ये भी दावा किया कि प्रवर्तन निदेशालय के बाद बीजेपी केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के जरिए अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने की कोशिश कर रही है. हालांकि, बीजेपी ने इन आरोपों से साफ इनकार करते हुए कहा है कि AAP ‘शिकार’ होने का नाटक कर रही है.

वहीं दिलीप पांडे ने कहा कि आम आदमी पार्टी डरने वाली नहीं है, वह लोकतांत्रिक तरीके से लड़ाई लड़ेगी. उन्होंने कहा, “बीजेपी केजरीवाल को ईडी से गिरफ्तार नहीं करा पाई, इसलिए अब वह सीबीआई के जरिए उन्हें सलाखों के पीछे डालने की कोशिश कर रही है.

जब तक बीजेपी को लगा कि AAP और कांग्रेस के बीच गठबंधन संभव नहीं होगा, तब तक वे इंतजार मोड में चले गए. गठबंधन बनते ही बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर हमला करना शुरू कर दिया. भले ही बीजेपी ईडी और सीबीआई को अपने राजनीतिक फ्रंटल संगठन के रूप में इस्तेमाल कर रही हो, लेकिन AAP उनसे नहीं डरेगी. हम लोकतांत्रिक तरीके से उनका सामना करेंगे.

दिलीप पांडे ने आरोप लगाया, ” बीजेपी INDIA गठबंधन से इतनी डरी हुई है कि अब हम पर सीबीआई का दबाव डाला जा रहा है ताकि हम गठबंधन से बाहर आ जाएं.” इन आरोपों के बीच बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि चीनी उत्पादों की गारंटी आम आदमी पार्टी के बयानों से कहीं ज्यादा है.

उन्होंने कहा, “AAP के आरोप ‘चोर बाजार’ में मिलने वाली चीजों की तुलना में कम भरोसेमंद हैं. चीनी प्रॉडक्ट्स की गारंटी आम आदमी पार्टी के बयान से ज्यादा है. ऐसा इसलिए है क्योंकि जब भी उन्होंने आरोप लगाए हैं चाहे वह अरुण जेटली पर हों या नितिन पर, उन्हें माफी मांगनी पड़ी.

पहले उन्होंने बीजेपी पर उनके विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाया, इसका आज तक कोई सबूत नहीं मिला. जब पुलिस उन तक पहुंची तो वे वहां से भाग गए. वह अन्ना हजारे को छोड़कर लालू और सोनिया के साथ आ गए हैं, जिनको वह  भ्रष्टाचार के लिए कोसते थे. अरविंद केजरीवाल जानते हैं कि उन्हें शराब घोटाले में कोई छूट नहीं मिलेगी और इसलिए वह पीड़ित होने का नाटक कर रहे हैं.”

इसे भी पढ़ें- 

 

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours