जानिए अब सीएम हेमंत सोरेन को लेकर क्या कहा शिवसेना (उद्धव) नेता संजय राउत ने, बीजेपी पर भी कसा तंज

Ranchi: झारखंड और दिल्ली की मौजूदा राजनीतिक स्थिति देखते हुए शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट) के नेता संजय राउत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया के सभी शीर्ष नेताओं पर दबाव बनाया जा रहा है. राउत ने ये बातें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के संबंध में कहीं.

उन्होंने कहा इंडी गठबंधन के जो प्रमुख नेता हैं उनके ऊपर ये दबाव बनाया जा रहा है. चाहे महाराष्ट्र हो, झारखंड हो या दिल्ली. कहा कि हेमंत सोरेन और केजरीवाल को प्रताड़ित किया जा रहा है. लेकिन अगर ये दोनों नेता कल सुबह मोदी जी को मिलकर कहेंगे कि मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं, तो पूरा मामला ठंडा हो जाएगा.

उन्होंने कहा, हमारे महाराष्ट्र में अजित पवार और खुद मुख्यमंत्री ये दावा करते थे कि उन्होंने 70 हजार करोड़ का घोटाला किया. वो 24 घंटे में बीजेपी में शामिल हो जाते हैं, तो पूरी फाइल बंद हो जाती है. जिनको जेल में डालने की बात हो रही थी, वह अब मंत्री बन गए. क्या देश में सरकार इस तरह से चलती है? पूरा इंडी गठबंधन केजरीवाल और हेमंत सोरेन के साथ मज़बूती से खड़ा है और रहेगा.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours