रांची टेस्ट मैच से ठीक पहले पिच देखकर हैरान हुए इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स, जानिए क्या कहा और कैसे जताई हैरानी

1 min read

Ranchi: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सिरीज़ का चौथा मैच शुक्रवार से रांची में होने जा रहा है. लेकिन इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने इससे पहले पिच को लेकर हैरानी जताई है. बेन स्टोक्स ने कहा,“इससे पहले ऐसा कभी नहीं देखा है.”

गुरुवार को एक मीडिया इंटरव्यू में बेन स्टोक्स ने कहा कि उन्हें रांची की पिच समझ नहीं आई क्योंकि दूर से ऐसा लगा कि यह घास से ढंकी हुई है लेकिन क़रीब से जाकर देखने पर पता चला कि उसमें कई जगह दरारें हैं और बल्लेबाज़ों और गेंदबाज़ों के लिए काफ़ी मुश्किल हो सकती है.

उन्होंने कहा, “मुझे कोई अंदाज़ा नहीं है इसलिए मैं नहीं जानता कि क्या हो सकता है. ड्रेसिंग रूम से पिच हरी और घास वाली दिखती है लेकिन जब आप क़रीब जाते हैं तो यह अलग दिखती है, बहुत काली और उबड़-खाबड़ और कुछ दरारें भी जो साफ दिखती हैं.”

सीरीज में 1- 2 से पीछे चल रही इंग्लैंड

इस सिरीज़ में इंग्लैंड 1-2 से पीछे चल रहा है और अगर रांची टेस्ट उसके हाथ से गया तो स्वाभाविक तौर पर सिरीज़ भी हाथ से चली जाएगी.राजकोट में हुए तीसरे टेस्ट मैच में उसे पहले ही बड़ी हार का सामना करना पड़ा था. राजकोट टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को 434 रनों के रिकॉर्ड अंतर से हराया. इंग्लैंड पर टेस्ट मैचों में भारत की यह सबसे बड़ी जीत थी. इंग्लैंड की टीम के सामने जीत के लिए भारत ने 557 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था लेकिन मेहमान टीम केवल 122 रन बना कर ऑल आउट हो गई.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours