रांची: इंडिया गठबंधन की ओर से 22 दिसंबर को जिला स्कूल से निकाली जायेगी आक्रोश रैली

Ranchi: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी कार्यालय में इंडिया गठबंधन के बैनर तले घटक दलों की बैठक झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष मुस्ताक अंसारी की अध्यक्षता में गुरूवार को हुई. इस दौरान नेताओं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार लोकतंत्र की गला घोट रही है. मोदी सरकार के हाथों लोकतंत्र संविधान अब तो देश के सांसद भी सुरक्षित नहीं है. भारतीय जनता पार्टी के सांसद की ओर से जारी पास के आधार पर संसद के अंदर तांडव मचाने वाले को बचाने के लिए 151 सांसदों को निष्कासित कर दिया गया. यह लोकतंत्र की हत्या है. देश में आपातकाल की स्थिति है.
इसे भी पढ़ें: 

उन्होंने कहा कि सदन में जबरदस्ती गैरकानूनी तरीके से सभी फैसले लिए जा रहे हैं. गैर संवैधानिक तरीके से देश के विपक्षी नेताओं पर कार्रवाई की जा रही है. आने वाले दिन महागठबंधन इंडिया मजबूती तरीके से लोकतंत्र देश की हिफाजत के लिए संविधान को बचाने के लिए सड़कों पर उतरेगी. इस दौरान निर्णय लिया गया कि 22 दिसंबर को रांची जिला स्कूल के मैदान से आक्रोश मार्च जो राजभवन तक जायेगा और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा.

बैठक में मुख्य रूप से पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय, कांग्रेस पार्टी के महासचिव सुरेंद्र सिंह, प्रवक्ता राकेश सिन्हा ,भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के प्रदेश सचिव महेंद्र पाठक, कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश किरण महतो, भाकपा माले के शुभेंदु सेन, राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र महतो, सीपीएम के समीर दास, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव अजय कुमार सिंह, आम आदमी पार्टी के संजय कुमार रजक समेत अन्य लोग मौजूद रहे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours